“ऑटोरिक्शा-स्कॉर्पियो-लुक” इतना पसंद आया कि आनंद महिंद्रा ने बदले में नयी स्कॉर्पियो गिफ्ट की

via

बेशक…अपने देश में स्कार्पियो इतनी पसंदीदा SUV है कि हर कोई इसे खरीदने की इच्छा रखता है. और हो भी क्यों न, आखिर वह दिखती ही इतनी शानदार है. यहाँ तक कि सरपंच का चुनाव जीतने के कुछ दिन बाद “सरपंच साहब” के घर के बाहर स्कार्पियो दिखने लगती है.

लेकिन सच्चाई ये है कि स्कॉर्पियो जैसी गाडी खरीदना हर किसी के बस में तो होता नहीं सो ज्यादातर लोग बस मन मसोस कर रह जाते हैं.

लेकिन केरल के एक ऑटो रिक्शा चालक सुनील ने कुछ अलग करने की सोची. स्कॉर्पियो खरीदने की क्षमता न थी तो उन्होंने अपने ऑटो रिक्शा को ही स्कॉर्पियो लुक में सजा लिया. उसके पीछे की तरफ स्कॉर्पियो जैसे tail lamps लगवा लिए, एक स्पेयर व्हील भी लगवा लिया. कहने का मतलब पीछे से देखो तो ऐसा लगे कि जैसे स्कॉर्पियो ही जा रही है.

अब देखो किस्मत का खेल. किसी ने सुनील के इस ‘जुगाड़ स्कॉर्पियो’ की तस्वीर खींचकर ‘महिंद्रा’ कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को ट्वीट कर दी. आनंद महिंद्रा तस्वीर देखकर इतने खुश हुए कि उस ऑटो रिक्शा को अपने म्यूजियम में रखने हेतु खरीदने के लिए बेचैन हो गए, और बदले में उस ऑटो चालक को नई 4 व्हीलर देने की पेशकश भी कर डाली.


आनंद ने पेशकश की तो सुनील की खोज शुरू हुई, और आखिर लोगों ने उन्हें ढूंढ निकाला. फिर क्या था, उनका ऑटो रिक्शा लिया महिंद्रा ने और जैसा कि आनंद ने वादा किया था, सुनील को मिल गई नई 4 व्हीलर.


तो दोस्तों, किस्मत कब और कैसे मेहरबान हो जाए, कोई नहीं जानता, इसलिए लगे रहो.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

Comments

comments

अगर आलस का नोबेल पुरस्कार होता तो इन्हें ही मिलता

अपनी रिज़र्व सीट पर नहीं बैठ पाये थे, अब रेलवे देगा 75000 हर्जाना